रंजन को रंजना की खुली चुनौती…

0 भूपेश बघेल से पूछें कहां बेच दिए चार सिलेंडर और महतारी के पांच सौ रुपये

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विधायक रंजना साहू ने कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन द्वारा प्रदेश में दोबारा कांग्रेस की सरकार बनने पर पांच सौ रुपये में रसोई गैस सिलेंडर देने के वादे पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस का पिछला घोषणा पत्र तैयार करने वाले टीएस सिंहदेव तो वादे पूरे न होने के कारण चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं कर पा रहे और अब कांग्रेस की राज्यसभा सांसद छत्तीसगढ़ में नई घोषणावीर बन कर सामने आई है। वे कह रही हैं कि उनका वादा चुनाव घोषणा पत्र में शामिल होगा। लगता है कि सिंहदेव जी द्वारा हाथ जोड़ लेने के कारण मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रंजीत रंजन को कांग्रेस का नया झांसा पत्र तैयार करने का ठेका दे दिया है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विधायक रंजना साहू ने कहा कि पिछले चुनाव में कांग्रेस ने महतारी सम्मान योजना के तहत सभी महिलाओं को 500 रुपये प्रति माह देने का वादा किया था।ग्रामीण परिवारों को साल में चार गैस सिलेंडर मुफ्त देने का वादा भी कांग्रेस के घोषणा पत्र में शामिल था। उन्होंने कहा कि मैं छत्तीसगढ़ की बेटी, बिहार की बेटी को खुली चुनौती देती हूं कि मुख्यमंत्री से पूछें कि ग्रामीण परिवारों को क्या यह सालाना 4 गैस सिलेंडर दिए हैं, नहीं दिए हैं तो यह किसको दे दिए? कहां बेच दिए? रंजीत रंजन मुख्यमंत्री से पूछें कि महतारी सम्मान योजना के हर माह 5 सौ रुपए साढ़े चार साल से क्या सोनिया महतारी को समर्पित कर रहे हैं, क्योंकि छत्तीसगढ़ की महतारियों को तो यह राशि मिल नहीं रही। महिलाओं का कर्ज माफ क्यों नहीं किया गया?

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विधायक रंजना साहू ने राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन के बयान को कांग्रेस की नई झाँसेबाजी करार देते हुए कहा कि यह छत्तीसगढ़ की महिलाओं को फुसलाने का कुचक्र है। रंजीत रंजन महिला होते हुए भी छत्तीसगढ़ की महिलाओं को धोखा दे रही हैं। उन्हें राज्य की महिलाओं से इस तरह के वादे करने के पहले अपनी सरकार के मुख्यमंत्री से पूछना चाहिए कि पिछले चुनाव में जिन बातों पर भरोसा करके छत्तीसगढ़ की महिलाओं ने कांग्रेस को सत्ता में बैठाया, उन महिलाओं से किए गए वादे पूरे क्यों नहीं किए गए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राज्यसभा सांसद जिस तरह के वादे कर रही हैं, वह वादे कांग्रेस की तरह ही झूठे हैं, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तरह ही झूठे हैं और कांग्रेस का पिछला जन घोषणा पत्र बनाने वाले टीएस सिंहदेव के मेनिफेस्टो की तरह केवल झूठ का पुलिंदा हैं। पिछली बार सिंहदेव ने झूठ बोला और इस बार रंजीत रंजन ने यह मोर्चा संभाला है। लेकिन वह यह याद रखें कि छत्तीसगढ़ की महिलाएं कांग्रेस की धोखेबाजी का शिकार हो चुकी हैं और अब वे कांग्रेस के किसी झांसे में नहीं आने वाली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *