राजधानी पुलिस की बड़ी कार्यवाही हेरोइन की तस्करी करने वाले पंजाब के दो तस्कर गिरफ्तार…

रायपुर। नशे के सौदागर पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. रायपुर के मल्टी स्टार होटल में रेड मारकर पंजाब के दो तस्करों को पुलिस गिरफ्तार किया है. तस्करों से पुलिस ने 23 ग्राम हेरोइन जब्त किया है. तस्कर मोबाइल के चार्जर में हेरोइन छुपकर रखे थे. जब्त हेरोइन की कीमत 1 लाख 15 हजार रुपये बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि तस्कर अफगानिस्तान से वाया पाकिस्तान होते हुए भारत में नशीली हीरोइन लाते थे. यह कार्रवाई आमनाका थाना और सीएसपी आजाद चौक की टीम ने की है ।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि टाटीबंध चौक के पास स्थित होटल मल्टीस्टार के रूम नबंर 101 मे ठहरे हुए दो व्यक्ति अपने कब्जे में मादक पदार्थ हीरोईन रख कर बिक्री के लिए ग्राहक तलाश कर रहे है. इसकी सूचना पर पुलिस की टीम ने होटल मल्टीस्टार का घेराबंदी कर उसके रूम नबंर 101 में दबिश दी. जहां बताए गए हुलिये के दोनों संदेही मिले, जिनकी तलाशी लेने पर पेंट के जेब में रखा मोबाइल चार्जर मिला. जिसके अंदर खोलने पर एक सफेद पारदर्शी प्लास्टिक झिल्ली मे भरा हुआ हेरोइन चिटटा मिला और एक इलेक्ट्रानिंक तराजु, सैमंसंग मोबाइल और बिक्री की नगद रकम 5000 रूपये मिले. वहीं दूसरे संदेही के पेंट मे जेब में प्लास्टिक के झिल्ली में भरकर रखा हेरोइन चिटटा रखे मिला. जिसे पुलिस ने पाने कब्जे में लेकर दोनों तस्करों को गिरफ्तार किया है. जब्त हेरोइन की कीमत 1,15,000 रूपये बताई जा रही है ।

 

तस्करों के नाम

1 निशान सिंह पिता सुखविंदर सिंह उम्र 26 साल निवासी मानिकपुरा तहसील तरनतारन थाना सराय अमानतखां जिला तरनतारन पंजाब ।

2 धर्मेन्द्र सिंह उर्फ साबी पिता सरदार पुरन सिंह उम्र 40 वर्ष पता मखणविंडी तहसील अमृतसर थाना जंडआडागुरू जिला अमृतसर हाल पता एमआईजी 74/75 वीर सावरकर नगर हीरापुर धरम सिंह का मकान किराया का थाना कबीर नगर जिला रायपुर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *