सिंहदेव जुबान के पक्के राजा नहीं – बृजमोहन

रायपुर। वरिष्ठ भाजपा नेता एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के वरिष्ठ मंत्री टीएस सिंहदेव के बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि टीएस सिंहदेव को पता है कि अगली बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं बन रही है। इसीलिए कांग्रेस सरकार बनने में संदेह जैसी दिल की बात जुबान पर आ रही है।

बृजमोहन ने कहा कि असली राजा अपमान बर्दाश्त नहीं करता है। आज टीएस सिंहदेव के साथ जो कुछ भी हो रहा है, सब देख रहे हैं। परंतु यह समझ से परे है कि वो अपमान बर्दाश्त क्यों कर रहे हैं? आखिर मजबूरी क्या है?
टीएस सिंहदेव कांग्रेस के जनघोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष रहे है। लोग जब उनसे मिलने जाते है और वादों पर सवाल करते है तो उनका जवाब होता है कि मेरे हाथों में मांगों को पूरा करना नहीं है। पर सवाल यह भी है कि राजा ने जनता को जुबान दिया था,वादा किया था। परंतु आज वो न वादा पूरा कर रहे न करवा रहे न ही कोई कदम उठा रहे। मुझे लगता है वो असमंजस में है।

कांग्रेस की सरकार दोबारा नहीं बनने की जो सही बात है उनकी जुबान पर एक बार नही पच्चीसों बार आई है। बाद में जब उनकी पार्टी का दबाव पड़ता है तो कह देते हैं मैं कांग्रेसी हूं, मैं तो चाहूंगा कांग्रेस की सरकार बने।

बृजमोहन ने कहा कि निश्चित रूप से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ की जनता के साथ वादाखिलाफी की है। शराबबंदी का वादा,सभी बोराजगारों को भत्ता देने जैसे कई वादे जन घोषणा पत्र में किए गए थे। सिंहदेव राज परिवार की प्रतिष्ठा प्रदेश में रही है इसलिए जनता ने उनके बनाए जन घोषणापत्र पर भरोसा जताया था। परंतु आज भरोसा पूरी तरह से टूट गया और यह साबित हो गया है कि वो जुबान के पक्के राजा नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *