भीषण गर्मी में महासमुंद में उमड़ी भीड़ ने परिवर्तन का संकेत दे दिया है : भाजपा

 

0 भारत लेने वाले से देने वाला बना, मोदी बना रहे भारत को विश्वगुरु- माथुर

0 जब तक भूपेश बघेल नहीं हटते तब तक नहीं मिलेगा गरीबों को पक्का मकान- साव

0 अपराध के पैसे से चल रहा है कांग्रेस का खर्च- चंद्राकर

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार को महासमुंद में विशाल आमसभा का आयोजन कर केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि भारत सोने की चिड़िया कहलाता था। विदेशी आक्रमणकारियों ने भारत को लूटा और आजादी के बाद कांग्रेस ने भारत को लूटने में कोई कसर बाकी नहीं रखी। देश के लिए कुछ नहीं किया। मोदी सरकार ने भारत का नव निर्माण किया। भारत की अर्थव्यवस्था मजबूत की। भारत को आत्मनिर्भर बनाया। देश का संपूर्ण विकास कर रहे हैं। आज का भारत कुछ मांगता नहीं है। बल्कि देता है। दुनिया आज हमसे सहायता और सलाह लेती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डंके की चोट पर सारी दुनिया के सामने भारत की बात कहते हैं। पहले जहां भी कांग्रेस के नेता जाते थे, देश की बात करने में संकोच करते थे। आज भारत विश्व गुरु बनने की राह पर है। सारी दुनिया में अब योग दिवस मनाया जाता है। यह भारत के स्वाभिमान का नया स्वरूप है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि न चुनाव तक मैं चैन से बैठूंगा और न आपको बैठने दूंगा। चुनाव जीतने के बाद ही चैन की सांस लेंगे।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने आम सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के गौरवशाली 9 साल पूरे होने के अवसर पर एकत्र हुए हैं। उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए कहा कि गांव गरीब और किसान के लिए मोदी जी ने काम किया। उनके प्रधानमंत्री बनने के पहले भ्रष्टाचार, आतंकवाद, देश की अर्थव्यवस्था की दुर्दशा थी। मोदी जी ने देश को विकास की ऊंचाइयों पर पहुंचाया। गांव गरीब और किसान को समर्पित योजनाएं बनाईं। उज्जवला योजना, शौचालय निर्माण, आयुष्मान योजना, आवास योजना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी जी ने गांव गरीब किसान का उत्थान किया है। कांग्रेस ने गरीब के वोट लेकर सरकार बनाई लेकिन करीब की कभी चिंता नहीं की। मोदी जी ने गरीबों को पक्के मकान दिए और भूपेश बघेल गरीबों के मकान छीन रहे हैं। जब तक भूपेश बघेल नहीं हटेंगे तब तक गरीब को पक्का मकान नहीं मिलेगा। 2023 के चुनाव में भाजपा की सरकार बनाएं। भाजपा की सरकार हर गरीब को पक्का मकान देगी।

पूर्व मंत्री और विधायक अजय चंद्राकर ने भूपेश बघेल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार में पैसे लेकर पदस्थापना होती है। बोली लगती है। कहां का कलेक्टर बनना है, कहां का एसपी बनना है। सरकारी संरक्षण में तस्करी हो रही है। ऐसी कोई सरकार हमने कभी नहीं देखी। खनिज विभाग पर छापे पड़ने के बाद विभाग की आय बढ़ गई। शराब घोटाले के उजागर होने के बाद शराब की व्यवस्था सुधर गई। अपराधियों के पैसे से कांग्रेस पार्टी के खर्चे चलते हैं। भूपेश बघेल की सरकार एटीएम सरकार है।

महासमुंद सांसद चुन्नीलाल साहू ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा क्षेत्र में जितना विकास हुआ है, वह सब भाजपा की सरकार के समय हुआ है। कांग्रेस की सरकार ने महासमुंद लोकसभा क्षेत्र में कोई काम नहीं किया। राज्यपाल अनुसुइया उइके सुपेबेड़ा तक पहुंची। भयंकर महामारी से जनता त्रस्त है लेकिन भूपेश बघेल के बजट में स्वास्थ्य के लिए कोई स्थान नहीं है।

आमसभा में पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू, विधायक डमरूधर पुजारी, रंजना साहू, प्रदेश उपाध्यक्ष सरला कोसरिया, प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा , पूर्वमंत्री पूनम चंद्राकर, भाजपा जिलाध्यक्ष रूपकुमारी चौधरी, शशि पवार,राजेश साहू, सहित अन्य नेता मौजूद रहे। महासमुन्द भाजपा जिलाध्यक्ष रूपकुमारी चौधरी ने स्वागत उदबोधन में कहा कि आमसभा की भीड़ बता रही है कि परिवर्तन की लहर चल पड़ी है। जिसकी शुरुआत महासमुन्द की पावनधरा से हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *