नया भारत उत्सव में मिली आज के भारत की झलक…

0 माथुर ने बोले युवा पीढ़ी पर गर्व है, इनकी रंगोली मोदी जी तक पहुंचाएंगे

0 नया भारत देश के भविष्य को समर्पित है- ओम माथुर

0 मोदी जी ने किया देश का त्रिआयामी नव निर्माण- साव

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश अध्यक्ष सांसद अरुण साव, सांसद सुनील सोनी, पूर्वमंत्री, विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने मोदी सरकार के स्वर्णिम 9 वर्ष पर आयोजित कार्यक्रम श्रृंखला के अंतर्गत नया भारत उत्सव चित्रकला/रंगोली प्रतियोगिता में होली हार्ट्स स्कूल सिविल लाइन रायपुर में शामिल होकर प्रतिभागी बच्चों का उत्साहवर्धन किया।

नया भारत उत्सव में भारत के महापुरुषों के चित्रों के साथ नए भारत की तस्वीर पेश करते हुए बताया गया है कि इन 9 वर्षों में भारत का किस प्रकार नव निर्माण हुआ है। भारत की पुरातन संस्कृति और अधुनातन के योग से किस तरह सशक्त भारत, आत्मनिर्भर भारत, वैश्विक अर्थव्यवस्था का अहम अंग भारत, वैश्विक नेतृत्व में सम्मानित भारत का नवनिर्माण हुआ है

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने प्रतिभागी बच्चों की कला की मुक्त कंठ से प्रशंसा करते हुए कहा कि बच्चे इस देश का भविष्य हैं। मोदी जी ने नेतृत्व में भारत का नवनिर्माण जिस तेजी से हुआ है, मजबूती से हुआ है, उसे आगे बढ़ाने में आप सभी का योगदान है। आप की देश प्रेम की भावना, देश की प्रगति में आपका रुझान, देश के नेतृत्व पर आपका अगाध प्रेम और विश्वास आपकी कला के माध्यम से अभिव्यक्त हुआ है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि मोदी सरकार ने इस देश के पुरातन वैभव, वर्तमान की आत्मनिर्भरता और भविष्य के विकसित भारत की त्रिआयामी सोच के तहत जिस नए भारत का निर्माण इन नौ वर्षों में किया है, उसकी झलक नया भारत उत्सव में देखने मिली।

वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल ने बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आपकी कला में भारत के नव निर्माण के संकल्प की वही दृढ़ता स्पष्ट दिख रही है, जो मोदी जी इस देश के हर बच्चे में चाहते हैं।

रायपुर सांसद सुनील सोनी ने नया भारत उत्सव में देश के प्रति बच्चों की समर्पण भावना की तारीफ करते हुए कहा कि आप आजादी के अमृत काल में जिस नए भारत का उत्सव मना रहे हैं, वह आपके अभिभावकों के मोदी जी पर भरोसे का प्रतिफल है। अब आगे देश को अमृत कलश बनाने में भागीदारी भावी पीढ़ी का काम है, जो आप बखूबी कर रहे हैं, यह नया भारत उत्सव में जाहिर हो रहा है।

कार्यक्रम के दौरान प्रदेश प्रभारी श्री ओम माथुर ने प्रतिभागी बच्चों को अपने हाथों से सर्टिफिकेट बांटे एवं विस्तार से उनसे चर्चा भी की, साथ ही सभी का उत्साहवर्धन किया।

इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष जयंती पटेल , सत्यम दूबा ओंकार बैस, ललित जैसिंग अनुज शर्मा, कई कार्यकर्ता शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *