2 हजार के नोट ने बिगाड़ दिया घोटालाश्री का दिमागी संतुलन – साव

0 मुख्यमंत्री के बोल पर भाजपा अध्यक्ष साव का पलटवार

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान ‘थूक कर चाटने वाली बात’ पर हैरानी जाहिर करते हुए कहा है कि 2 हजार का नोट वापस लेने के आरबीआई के फैसले ने एक मुख्यमंत्री का मानसिक संतुलन इस तरह बिगाड़ दिया कि वे अप्रत्यक्ष रूप से प्रधानमंत्री के विरुद्ध इतनी निम्न स्तरीय टिप्पणी कर बैठे। उन्होंने कहा कि राजनीति में वैचारिक मतभेद इसकी अनुमति नहीं देते कि देश हित में लिए गए किसी नीतिगत फैसले पर इस प्रकार की बेहूदा बयानबाजी की जाए। जब जरूरत थी तो आरबीआई ने हजार का नोट बंद करके दो हजार का नोट जारी किया। जब इसमें भी भ्रष्टाचारियों ने करामात दिखाना शुरू कर दिया तो आरबीआई ने इसका भी समाधान निकाल दिया। भूपेश बघेल सहित कांग्रेस के सभी नेताओं को इतनी बेचैनी क्यों हो रही है? मुख्यमंत्री की यह बौखलाहट अकारण नहीं है। बेवजह नहीं है। बेसबब नहीं है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि दो हजार का नोट वापस लेने पर्याप्त समय आम जनता को दिया गया है। जिनकी तिजोरियों में 2 हजार के नोटों की शक्ल में इफरात काली कमाई भरी पड़ी है, केवल वे भ्रष्ट लोग ही इस फैसले से आपा खो रहे हैं। आम जनता तो खुश हैं कि मोदी जी के हाथों में देश की अर्थव्यवस्था सुरक्षा के साथ आगे बढ़ रही है। जब जिस मुद्रा की जरूरत होगी, वह जारी होगी। जिस मुद्रा को वापस लेने की आवश्यकता है, वह वापस ले ली जायेगी।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने कहा कि आर्थिक विशेषज्ञ इस फैसले को समय की मांग मान रहे हैं लेकिन छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था को पटरी से उतार कर कई सारी भावी पीढ़ियों को कर्जदार बना देने वाले तथाकथित स्वयंभू अर्थशास्त्री भूपेश बघेल कह रहे हैं कि भारतीय मुद्रा का भरोसा खत्म हो रहा है। कांग्रेस का यह कैसा देशप्रेम है कि देश की मुद्रा का अपमान कर रही है। देश के प्रधानमंत्री का अपमान तो इनका सबसे बड़ा एजेंडा है। कभी कहते हैं चौकीदार चोर है, कभी भारत विरोधी देशों से मदद मांगते हैं। चंदा लेते हैं। भ्रष्टाचार भारत में करते हैं और दुम भारत विरोधियों के सामने हिलाने जैसी हरकत करते हैं। चीनी राजनयिकों से गुप्त भेंट मुलाकात होती है। टुकड़े टुकड़े गैंग के हमदर्द बनते हैं। जेहादियों ,आतंकियों को इज्जत बख्शते हैं, धर्मांतरण का ठेका लेकर चल रहे हैं, राष्ट्रवादियों को जेल में ठूंसते हैं।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री साव ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार के नरवा में आकंठ डूबी हुई है और भूपेश बघेल देश के मामलों में ज्ञान बांट रहे हैं। ऐसा लगता है कि कोल से लेकर शराब तक जितने घोटाले हुए हैं, उनकी वह रकम जो अब तक जांच एजेंसियों के हाथ नहीं लगी है, वह 2 हजार के नोट के रूप में महफूज है। छत्तीसगढ़ की जनता अपेक्षा कर रही है कि जन धन को लूटकर गुलाबी गड्डियों में जमा कर रखी गई काली कमाई समय रहते बरामद की जाये। इसके लिए चालीस चोरों के साथ साथ अलीबाबा तक पहुंचना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *