भूपेश बघेल ने किया महिलाओं का अपमान : मूणत

0 शराब घोटाले की जिम्मेदारी लेकर तत्काल पद से इस्तीफा दें भूपेश बघेल : मूणत

0 शराबबंदी न करने के लिए भूपेश बघेल गढ़ रहे हैं कुतर्क : मूणत

रायपुर। भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता और पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि जनता यह सच जान चुकी है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भ्रष्टाचार की खातिर छत्तीसगढ़ में शराबबंदी करने से कतरा रहे हैं। यह बात पूरा देश जान चुका है कि भूपेश बघेल के इशारे पर काम करने वाले कांग्रेस नेता अनवर ढेबर और राज्य के आबकारी विभाग के विशेष सचिव पर 2000 करोड़ रुपये का घोटाला किया है,इसके बावजूद वह शराबबंदी न करने के कारणों को गिनाने के लिए कुतर्क गढ़ रहे हैं।

मूणत ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ की जनता से किए गए सारे वादे भूल कर केवल घोटालों को संरक्षण देने में लगे हुए हैं। राज्य की जिन माताओं, बहनों, बेटियों से शराबबंदी का वादा किया गया था,आज उन्ही का अपमान करने से नहीं चूक रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बयान में कहा है कि ‘महिलाएं गुड़ाखु नशा का सेवन ज्यादा करती है, वे राज्य का मुखिया होने के नाते तत्त्काल आदेश दे सकते हैं शरबबंदी का, लेकिन इससे समस्या का समाधान हो पायेगा क्या?’ मूणत ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री शराबबंदी ना कर पाने के लिए महिलाओं को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, जो बेहद ही शर्मनाक और आपत्तिजनक होने के साथ महिलाओं का अपमान भी है। उन्हें तत्काल महिलाओं से माफी मंगाकर शराब घोटाले की जिम्मेदारी लेनी चाहिए और पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

श्री राजेश मूणत ने कहा कि जनता जानती है कि कांग्रेस ने सरकार में आने के लिए शराबबंदी का झूठा वादा किया था, सत्ता पर काबिज़ होते ही शराब के अवैध कारोबार का विस्तार करके ना जाने कितने लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ किया है। ईडी की जांच में सामने आ चुका है कि अनवर ढेबर ने अपने राजनितिक आका के संरक्षण में सरकारी शराब दुकान में कच्ची शराब बेचकर मुनाफा कमाया है। भूपेश बघेल का यह कहना कि शराबबंदी करने से कई जाने जा सकती हैं,यह दिखावा है,क्योंकि पोलिटिकल मास्टर के इशारे पर ही अनवर ढेबर ने नकली शराब बेचकर लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करके उन्हें मौत की तरफ धकेला है।

मूणत ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री जी शराबबंदी नहीं करने लिए कई तरह के बहाने बना रहे है, अब महिलाओं पर ही गुड़ाखु नशा करने का आरोप लगाकर छत्तीसगढ़ के लाखों करोड़ों माता बहनों का अपमान कर रहें हैं। यह अब जगजाहिर हो चुका है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शराबबंदी क्यों नहीं करना चाहते है। ढेबर एंड कम्पनी का काला चिट्ठा जनता के सामने है। प्रदेश की जनता बिलकुल भी स्वीकार नही करेगी कि उनका मुख्यमंत्री शराब घोटाले को अंजाम देने के लिए शराबबंदी न करने के लिए कुतर्क रचकर महिलाओं का अपमान करें।

श्री राजेश मूणत ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को यह समझना चाहिए कि नशा महिलाएं नहीं कर रहीं हैं। सत्ता के अहंकार और भ्रष्टाचार का नाश खुद भूपेश बघेल से सर पर चढ़कर बोल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *