प्रदेश में स्कीम नहीं पूरी तरह से स्कैम चल रहा है – कौशिक

0 पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा के बयान पर किया पलटवार

रायपुर। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि पिछले साढ़े चार वर्षाे में कांग्रेस ने वादाखिलाफी के कीर्तिमान रच दिए है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मात्र गांधी परिवार को खुश करने के लिए राज्य की जनता की भावानाओं के साथ आघात पंहुचाने की कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सैलजा के बयान पर पलटवार कर कहा कि प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा छत्तीसगढ़ में स्किम की बात कर रही है परंतु छत्तीसगढ़ में पिछले साढ़े चार सालों में प्रदेश सरकार जनता के साथ केवल स्कैम करते आई है। उन्होंने कहा कि कुमारी शैलजा अपने बैठक में जनता के हितो की बात करने के बजाय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के गलतियों पर पर्दा डालने काम, गलतियों को छुपाने का काम कर रही है और प्रदेश की कांग्रेस सरकार जनभावनाओं के साथ खेल रही है।

आज प्रदेश की कांग्रेस सरकार पूरी तरह से ए बी सी के मॉडल पर चल रही है ए फॉर अत्याचार, बी फॉर भ्रष्टाचार एवं सी फॉर कमिशन। उन्होनें कहा कि प्रदेश में हर तरफ भ्रष्टाचार का आलम है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार लगातार भ्रष्टाचार के नए नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रही हैं। आज छत्तीसगढ़ की पहचान अब ईडी और आईटी के छापों के नाम से हो रहा है। कांग्रेस के कार्यकाल में केवल माफियाओं, तस्करों, का ही पूर्णरूप से विकास हो रहा है।

कांग्रेस के भ्रष्टाचार ने प्रदेश को दिमक की तरह खोखला कर दिया है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार अपने सभी कार्यों के लिए एक कमीशन की दर तय करके रखी है। ट्रांसफर के नाम पर कमीशन, तो कभी कोयला के डिस्पैच पर कमीशन तो कभी लोगों की अर्जियों में भी प्रदेश की कांग्रेस सरकार अपना कमीशन लेकर कार्य कर रही है। आलम यह है कि प्रदेश की जनता को अपना कार्य करवानें के लिए अब प्रदेश के हर विभाग में कमीशन देना होता है तभी उनका कार्य होता है नहीं तो उसे आज आना कल आना कहकर भगा दिया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *