कांग्रेस शराब माफियाओं की गोद में बैठकर शासन चलाती है – भाजपा

0 सरकार पंजा छाप ठेकों के भरोसे, शराबबंदी की नीयत नहीं: शालिनी

रायपुर। भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के उस बयान पर करारा प्रहार किया है, जिसमें उन्होंने शराब बंदी न करने को लेकर बयान दिया है। शालिनी राजपूत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और भूपेश बघेल उच्च श्रेणी की झूठी पार्टी और नेता हैं। उन्होंने भूपेश बघेल को झूठों का सरताज करार दिया है। शालिनी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने गंगाजल हाथ में लेकर शराबबंदी का वादा किया। माताओं-बहनों को झांसे में डालकर वोट लिया। बाद में उनकी इच्छा आकांक्षाओं का गला घोंट दिया।

शालिनी ने कहा कि पांच वर्ष बीतने को हैं। शराब माफियाओं की यह सरकार शराब बंदी के नाम पर पहले साल से केवल नौटंकी करती रही। कभी समिति गठित करने की बात करते हैं, कभी दूसरे राज्यों की शराब बंदी की व्यवस्था का अध्ययन करने को टीम भेजते हैं। मंत्री कुछ बोलते है विधायक कुछ और। भूपेश बघेल और कांग्रेस पार्टी की नीयत में खोट है। कांग्रेस पार्टी शराब माफियाओं की गोद में बैठकर सत्ता सुख भोग रही है। इसलिए मुख्यमंत्री शराब बंदी से भाग रहे है।

शालिनी राजपूत ने कहा कि चार वर्षों में कितने लोगों में सरकार ने जनजागरण किया, मैं पूछना चाहती हूं। ऑनलाइन शराब बांटना, गांव गांव में शराब की नदियां बहा दीं। शराब दुकानों की संख्या पांच वर्षों में दोगुने से ज्यादा बढ़ गई है। मुख्यमंत्री जी, जनजागरण तब होगा, जब प्रदेश से पंजा छाप ठेके हटना और कम होना प्रारंभ होगा। लेकिन न कांग्रेस पार्टी को शराब बंदी करना है न नियंत्रण। शराब कारोबारियों के ठिकानों पर ईडी के छापों से तिलमिलाने वाली सरकार शराब कारोबारियों के राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय गिरोह के दबाव में है। जनता आपकी मंशा और खोटी नीयत को भलीभांति समझ चुकी है और इसका जवाब देने की प्रतीक्षा में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *