मोदी सरकार को आम यात्रियों की परवाह नहीं फिर से ट्रेन रद्द किया- कांग्रेस

0 मोदी सरकार की प्राथमिकता में मुनाफाखोरी, कोयले के लिये यात्री ट्रेन रद्द

0 साल भर में हजार से अधिक ट्रेनें हुई रद्द रेल यात्री परेशान

0 ट्रेन हो रही है रद्द आंखे मूंदे बैठे है भाजपा के सांसद?

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने रेल मंत्रालय से मांग करते हुए कहा कि 4 से 10 मई तक छत्तीसगढ़ में चलने वाली और छत्तीसगढ़ से होकर अन्य राज्य को जाने वाली जो ट्रेनें रद्द की गई है रूट बदला गया है उसे तत्काल बहाल करें रेलवे के इस मनमानी से लाखों रेल यात्रियों को यात्रा के दौरान कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है। बीते साल भर से रेलवे का यह रवैया परेशानियों का सबब बन गया है यात्री सुविधा और विस्तारीकरण के नाम से रेल मंत्रालय यात्रियों को गुमराह बनाना बंद करें।सिर्फ यात्री ट्रेनों को रद्द कर दिया जाता है और मालगाड़ी से माल ढुलाई बेरोकटोक हो रहा हैं इससे समझ में आता है कि मालगाड़ी से मुनाफाखोरी के लिए रेल यात्रियों को परेशान किया जा रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार की मुनाफाखोरी तानाशाही चरम सीमा पर है। ट्रेन सिस्टम से नही बल्कि मोदी सरकार की मर्जी पर चल रही है जब मर्जी हुई ट्रेन रद्द कर दी जाती है ट्रेनों का रूट बदल दिया जाता है ये रेल यात्रियों के साथ अन्याय है रेल में यात्रा करने वाले हलाकान परेशान है और भाजपा ने 9 सांसद आंखे मूंदे बैठे है। बीते सालभर में हजार से अधिक लोकल, एक्सप्रेस, सुपरफास्ट ट्रेन रद्द हुई हैं ।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि छुट्टी का सीजन चल रहा है लोग अपने परिवार जनों के साथ शादी-ब्याह तीर्थ यात्रा छुट्टी मनाने जाने के लिए पहले से ही टिकट बुक करके रखते हैं और मोदी सरकार अचानक ट्रेन बंद कर टिकट को रद्द कर देती है इससे प्रदेश के लाखो रेल यात्रियों को परेशानी हो रहा है दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है एक बार और रेलवे का आताताई चेहरा सामने आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *