प्रदेश के पशुपालकों का हो रहा चहुमुखी विकास : अनिता योगेन्द्र शर्मा

0 पशुधन मेला में पशु पालकों को विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा ने किया सम्मानित

रायपुर। धरसीवां विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के आज ग्राम पंचायत निलजा के गौठान में पशुधन विकास विभाग के द्वारा आयोजित विकासखंड स्तरीय पशु मेला प्रदर्शनी का अवलोकन किया और पशु पालकों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया ।
विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा ने क़हा आज नरवा, घुरवा, गरवा, बाड़ी के माध्यम से प्रदेश के पशुपालकों का चहुमुखी विकास हो रहा सरकार ग्रामीणों के आर्थिक उन्नयन की दिशा में काम कर रही है़ और पूरे देश मे छत्तीसगढ़ गोबर खरीदने वाला पहला राज्य है़,जो लाखों पशु पालकों की आय का साधन बना है़।
पशुधन मेला से क्षेत्रवासी एवं पशुपालकों को और अनेकों जगह से आए आए पशुधन को जानने का मौका मिला और यहां पर पशुपालकों को इसका बहुत ही लाभ मिलेगा साथ ही यहां पर देश भर के अनेक नस्ल के पशु आए इसमें प्रमुख रूप से गाय, बतख, मुर्गी, सहित पशुओं की प्रदर्शनी लगाई गई और पशुपालकों को इससे भारी उत्साहित है जिसमें निश्चित रूप से पशु पालकों एवं यहां के रहवासियों को लाभ मिलेगा और क्षेत्रवासियों को इसका पूरा लाभ मिलेगा।

आज इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला ग्रामीण अध्यक्ष उधोराम वर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष डोमेंश्वरी वर्मा ,जनपद पंचायत अध्यक्ष उत्तरा कमल भारती, जनपद पंचायत सदस्य दुर्गा शेखर यादव, जनपद पंचायत सदस्य दुलारी साहू, सरपंच चंद्रशेखर वर्मा, गौठान अध्यक्ष धनश्याम वर्मा, रोशन पुरी गोस्वामी, अंकित वर्मा, शेखर ध्रुव सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी और समस्त ग्रामवासी भारी संख्या में उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *