जवान शहीद हो रहे हैं, भूपेश बघेल गांधी परिवार की सेवा में व्यस्त हैं – मूणत

0 भाजपा ने छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के बढ़ते आतंक पर जताई चिंता

0 बीते 1 सप्ताह में 8 जवानों के वीरगति को प्राप्त होने पर जताया दुःख

0 सड़कों पर जवानों के खून बिखरा पड़ा है, भूपेश प्रियंका के स्वागत में गुलाब बिछा रहे हैं

0 इतिहास में भूपेश बघेल जैसा असंवेदनशील मुख्यमंत्री रही हुआ

रायपुर। भाजपा ने छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के बढ़ते आतंक पर चिंता जताई है। भाजपा प्रवक्ता और पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेश मूणत ने बीते 1 सप्ताह में 8 जवानों के वीरगति को प्राप्त होने पर दुःख जताया है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक तरफ लगातार जवानों की जिंदगी जा रही है और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू जनता के काम छोड़कर कांग्रेस के अधिवेशन के दौरान गांधी परिवार के सत्कार और चापलूसी में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि इतिहास में भूपेश बघेल जैसा असंवेदनशील मुख्यमंत्री कभी नहीं हुआ होगा।

उन्होंने कहा कि बीते 1 सप्ताह में 8 जवानों की जान चली गई है और संपूर्ण कांग्रेस पार्टी के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल असंवेदनशीलता का परिचय देते हुए पिकनिक रूपी अधिवेशन में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि 19 फरवरी को बीजापुर में जवान की हत्या हुई,जिसके बाद 20 फरवरी को राजनांदगांव में 2 जवान शहीद हो गए। एक तरफ कांग्रेस अपने अधिवेशन में व्यस्त रही ,दूसरी तरफ जवानो के शहीद होने का सिलसिला नहीं थमा और 25 फरवरी को फिर सुकमा में 3 जवान शहीद हो गए।

मूणत ने कहा कि देश की जनता को लगा कि अब तो भूपेश बघेल और राहुल गांधी का दिल पसीजेगा,लेकिन इस दौरान जब सुकमा में सड़के जवानों के खून से तरबतर थीं, भूपेश बघेल बेशर्मी के साथ प्रियंका गांधी के स्वागत में रायपुर की सड़कों पर गुलाब के फूल बिछा रहे थे।

मूणत ने कहा कि 25 फरवरी को कांकेर में नक्सलियों ने फिर जवान की हत्या कर दी और आज 26 फरवरी 2023 नारायणपुर में 1 जवान शहीद होने की खबर आ रही है। उन्होंने नक्सल घटनाओ पर दुःख जताते हुए कहा कि कुछ दिनों पहले भारतीय जनता पार्टी ने भी अपने 3 कार्यकर्ताओ को खोया है। एक तरफ कांग्रेस के राज में विपक्ष के नेताओ की टारगेट किलिंग की जा रही है,वही दूसरी तरफ नक्सल मोर्चे पर तैनात जवान शहीद हो रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता मूणत ने कहा कि कांग्रेस भले ही इस सत्य को नकारे,लेकिन जनता देख रही हैं कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार आने के बाद से नक्सलियों के हौसले बढ़े हैं। पूरे छत्तीसगढ़ में आपराधिक घटनाओं में इज़ाफ़ा हो रहा है ,लेकिन भूपेश बघेल कांग्रेस के अधिवेशन में राहुल गांधी के सामने बड़ी बेशर्मी से अपनी पीठ खुद थपथपा रहे हैं। मूणत ने कहा कि भूपेश बघेल जी करोडो खर्च करके विज्ञापनों के माध्यम से अपना चेहरा चमकाने की लाख कोशिश कर लें,लेकिन उनके हाथ नक्सलियों के बहाये खून से रंग चुके हैं और चेहरे पर कोयले की कालिख पुत चुकी है। मूणत ने कहा कि अगर सोनिया गांधी, राहुल गांधी,प्रियंका गांधी में ज़रा भी नैतिकता है,तो रायपुर से जाते-जाते भूपेश बघेल सरकार की विफलता और झूठ को स्वीकार करके जाये।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *