सिंहदेव ने उजागर कर दी भूपेश सरकार की असलियत- नीलू शर्मा

0 कांग्रेस राज में सभी वादे अधूरे ही रहेंगे- भाजपा

रायपुर। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता नीलू शर्मा ने कहा है कि स्वास्थ्य मंत्री और कांग्रेस जन घोषणा पत्र समिति के संयोजक टीएस सिंहदेव ने स्वीकार कर लिया है कि जन घोषणा पत्र में किए वादे कांग्रेसी सरकार पूरे नहीं कर पा रही है और जनता का बहुत दबाव है इसलिए वह चुनाव न लड़ने का विचार कर रहे हैं।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता नीलू शर्मा ने कहा कि भूपेश बघेल के पूरे मंत्रिमंडल और विधायकों की यही स्थिति है। भेंट मुलाकात कार्यक्रमों में जनता के सवाल से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बौखलाना इस बात को और पुख्ता करता है। उन्होंने कहा कि श्री सिंहदेव के बयान से लगता है कि कांग्रेस के अधिकतर मंत्री विधायक और अन्य वरिष्ठ नेता चुनाव लड़ने से डर रहे हैं और जो लड़ेंगे उन्हें जनता सबक सिखा देगी।

भाजपा प्रवक्ता नीलू शर्मा ने कहा कि टीएस सिंहदेव ने भूपेश सरकार की असलियत उजागर करते हुए कह दिया है कि हमने शराबबंदी का वादा किया था परंतु कमेटी ने और बीयर बार खोलने की सिफारिश कर दी।
यह सब बताता है कि कांग्रेस ने शराबबंदी के लिए सत्यनारायण शर्मा की अध्यक्षता में जो कमेटी बनाई है, उसका दूसरे राज्यों का दौरा जनता को भ्रम में डालने के लिए एक राजनीतिक पर्यटन मात्र है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *