विवेकानंद जी को भूल गए मतलब की राजनीति करने वाले- अनुराग अग्रवाल

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा मीडिया सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल ने युवा दिवस पर शासकीय स्तर पर कोई आयोजन न होने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि मतलब की राजनीति करने वाले लोग स्वामी विवेकानंद जी को भूल गए। विश्व में भारत का मान बढ़ाने वाले स्वामी जी ने 3 साल का समय रायपुर में व्यतीत किया। उनकी ज्ञान ज्योति से विश्व के युवा प्रेरणा लेते हैं और छत्तीसगढ़ की युवा विरोधी सरकार ने युवा दिवस पर युवाओं के उत्साह वर्धन के लिए कोई आयोजन नहीं किया।

भाजपा प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल ने कहा कि जब छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार थी, तब युवाओं के व्यक्तित्व विकास के लिए सालों साल आयोजन हुए। 12 जनवरी को युवा दिवस के दिन युवाओं के सर्वांगीण विकास के लिए युवा उत्सव का आयोजन किया जाता था। यह कांग्रेस सरकार, जिसमें उसका कोई राजनीतिक लाभ न हो, वह आयोजन कतई नहीं करती है। इसीलिए आज युवा उत्सव का आयोजन विभिन्न बहाने बनाकर नहीं किया गया।

भाजपा प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल ने कहा कि युवाओं के व्यक्तित्व विकास की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की है लेकिन वे युवाओं को केवल वोट बैंक समझकर बहलाने में भरोसा रखते हैं। युवाओं को रोजगार और बेरोजगारी भत्ते का झांसा देकर सरकार बनाने वालों को युवा पीढ़ी की कोई फिक्र नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *