महादेव एप के नाम से करोड़ो रुपए का लेन-देन किसके संरक्षण में हो रहा है सबको पता है – राजेश मूणत

0 जो व्यक्ति कभी बैंक नहीं गया उसके नाम पर खाता खोलकर, किया गया करोड़ों रुपए का लेन-देन – भाजपा

0 महादेव एप के संचालन करने वालों और उनके सहयोगियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो – नरेशचंद्र गुप्ता

रायपुर। पूर्व मंत्री व भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा कि प्रदेश में महादेव एप के नाम पर अरबों रुपए लेन-देन किसके संरक्षण में हो रहा है यह सबको पता है। अरबों रुपए का लेने देन, गरीबों परिवार के लोगों के खातों में ट्रांफसर करके किया जा रहा है। ये ऐसे व्यक्ति है तो कभी बैंक नहीं गए उनके खातों में अरबों रूपए का लेन-देन किया गया। उन्होंने कहा कि अरबों रुपए के लेन-देन के पीछे कौन है यह समाचार पत्र-पत्रिकाओं के माध्यम से कई बार उजागर भी किया गया।

उन्होंने कहा कि दुर्ग-भिलाई में कई बार उन लोगों के खिलाफ एफआईआर हुई है। टीम ने जब छापा मारा तो लोग कहते है कि महादेव एप चलाने वाले विदेश चले गये है, व वह अन्ना एप में परिवर्तित हो गया है। उन्होंने कहा कि महादेव एप का संचालन करने वालों का नाम समाचार पत्रों एवं भाजपा के द्वारा अनेकों बार उजागर,किया गया। अरबों रुपए के लेन-देन एवं इसके दुरुपयोग में छत्तीसगढ़ के प्रभावशाली लोगों सहित कई लोगों की संलिप्तता है। उन्होंने कहा कि अरबों-खरबों रुपए के लेन-देन के संबंध में इस मामले पर भाजपा ने ईडी को कई महत्वपूर्ण दस्तावेज सौंप कर जांच की मांग की है।

भाजपा वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश कार्यालय प्रभारी नरेशचंद्र गुप्ता ने कहा कि पीएमएलए एक्ट के विरुद्ध शासन से जुड़े प्रभावशाली लोगों द्वारा इस घिनौने कार्य में सहयोग किया जा रहा है। इसलिए भारतीय जनता पार्टी ने शिकायत की है एवं महादेव एप से संबंधित प्राप्त सभी जानकारी ईडी को सौंपते हुए महादेव एप के अरबों-खरबों रुपए के लेन-देन में संलिप्त सभी लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है।

इस दौरान रायपुर शहर जिलाध्यक्ष जयंती पटेल, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संदीप शर्मा, प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल, ओंकार बैंक, रमेश ठाकुर, योगी अग्रवाल, अकबर अली, अमित मैशरी, गोविंदा गुप्ता, दीपक जायसवाल, तोषण साहू मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *