मकान के लिए महिला का अग्निस्नान भूपेश सरकार की क्रूरता का परिणाम- अरुण साव

0 गरीबों की जान के दुश्मन फौरन कुर्सी छोड़ें- भाजपा

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने आवास से वंचित महिला द्वारा राजनांदगांव क्षेत्र में अग्निस्नान कर लेने की हृदयविदारक घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में गांव और शहर के लोगो को घर देने का वादा किया था, जो नहीं दिया। कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार ने गरीबों को प्रधानमंत्री आवास नहीं मिलने दिया और लोग अब गहरी निराशा में आकर खुद को आग लगाने जैसा कदम उठा रहे हैं। ऐसी परिस्थितियों का कोई भी जिम्मेदार है तो वे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हैं।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी लोगों को पक्के मकान उपलब्ध कराने प्रधानमंत्री आवास योजना दी। अन्य राज्यों की तरह छत्तीसगढ़ राज्य को भी जरूरत के आधार पर प्रधानमंत्री आवास का कोटा दिया लेकिन गरीब विरोधी कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ के गरीबों के प्रधानमंत्री आवास का कोटा रद्द करा दिया। राज्य के लाखों गरीब परिवार आवास से वंचित हो गए। इसका प्रमाण है कि पंचायत मंत्री के पद से इस्तीफा देते समय मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में टीएस सिंहदेव ने सारी सच्चाई बयां कर दी थी कि भूपेश बघेल की वजह से ही प्रधानमंत्री आवास नहीं बन सके।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि बरसात में कच्चे मकान गिरने से जो गरीब हताहत हुए, उसके लिए कांग्रेस सरकार की संवेदनहीनता जिम्मेदार है और अब राजनांदगांव की गरीब महिला ने आवास के लिए जो आत्मघाती कदम उठाया, उसके लिए भूपेश बघेल की निर्दयता और कांग्रेस की वादाखिलाफी जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि यह घटना बता रही है कि छत्तीसगढ़ में कितनी क्रूर सरकार काबिज है, जो गरीबों को मरने के लिए मजबूर कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *