भाजपा कार्यकर्ता निष्ठावान एवं संकल्पवान हैं : कौशिक

0 पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कौशिक ली रायपुर पश्चिम की बैठक

रायपुर। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं रायपुर लोकसभा क्षेत्र प्रभारी धरमलाल कौशिक आज भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में आयोजित रायपुर पश्चिम विधानसभा की समन्वय समिति एवं जनप्रतिनिधियों एवं अनुषांगिक संगठनों की बैठक में शामिल हुए। इस अवसर पर उन्होने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर आगामी गतिविधियों के बारे में चर्चा की।

कांग्रेस सरकार जनता के साथ केवल साजिशें रच रही

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित किया इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार जिस तरह से प्रदेश को लूट रही है, जिस तरह से प्रदेश की जनता के साथ वादाखिलाफी की है इससे स्पष्ट है कि कांग्रेस सरकार जनता के साथ साजिशें रचकर उनके साथ केवल खेल खेल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 36 बिंदु के घोषणा पत्र के अनुसार 60 के ऊपर उम्र को पेंशन देने की घोषणा की ढेरों सपने दिखाए लेकिन सब अधूरे है। प्रदेश के दैनिक वेतनभोगी कर्मचारीयों को नियमित नहीं किया। शराबबंदी के नाम पर महिलाओं के साथ छल किया। प्रदेश को शराब से अधिक बिक्री वाला राज्य बना दिया है। महतारी सम्मान योजना, सर्व विधवा पेंशन योजना, राजीव मितान योजना केवल कागजों पर है, युवाओं को 2500 रूपये बेरोजगारी भत्ता देने का वादा करके भूल गई। बिजली बिल हाफ का वादा करके बिजली ही हाफ कर दी। उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार ने प्रदेश को उजाले से अंधकार की ओर धकेल दिया है. ध्वस्त बिजली व्यवस्था अघोषित बिजली कटौती से भूपेश बघेल कांग्रेस सरकार से पूरे प्रदेश का हर वर्ग परेशान और हलाकान हो गया है और कांग्रेस सरकार हटाओं प्रदेश बचाओ का नारा जन समान्य का नारा हो गया है।

केन्द्र सरकार की हर बड़ी योजना के केन्द्र में देश की मातृ शक्ति

पूर्व कानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने केन्द्रीय योजना के लाभ प्राप्त हितग्राहियों से मिलकर उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाओं को बताया और योजनाओं के लाभ बताएं और कहा कि मातृ सेवा का संकल्प जो केन्द्र सरकार ने लिया 2014 के बाद पूरे देश में कार्य चल रहा है, माताओं, बहनों, बेटियों के जीवन की हर पीड़ा ,हर असुविधा को दूर करने के लिये उन्हें भारत की विकास यात्रा का साध्य बनाया जा रहा है। बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं से लेकर देश की सेना में बेटियों की सम्पूर्ण भागीदारी तक बेटियों के लिये अवसरों के दरवाजे खोले जा रहे हैं। शौचालय हो, गैस कनेक्शन हो, हर घर नल जल हो, जनधन खाते हो, मुद्रा योजना के तहत मिल रही बिना गारंटी के ऋण हो देश के हर बड़ी योजना केन्द्र में देश की मातृ शक्ति है नारी शक्ति है।

इस अवसर पर बैठक में पूर्व विधायक, पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेश मूणत, प्रदेश महामंत्री भाजपा केदार कश्यप, महासमुंद सांसद चुन्नीलाल साहू, रायपुर संभाग प्रभारी सौरभ सिंह, रायपुर पश्चिम विधानाभा प्रभारी प्रीतम दीवान, जिला अध्यक्ष जयंती पटेल एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता गण उपस्थित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *