लोकसभा में फिर गूंजी बस्तर की आवाज….

0 सांसद दीपक बैज ने फिर उठाया हवाई सेवा विस्तार का मामला

जगदलपुर। लोकसभा में आज एक बार फिर बस्तर की आवाज जोरदार तरीके से गूंजी। बस्तर विकास, छत्तीसगढ़ विकास और जनता के सार्वजनिक हित से जुड़े मुद्दों को संसद में दमदारी से उठाने वाले सांसद दीपक बैज ने बस्तर में हवाई सेवा विस्तार की जरूरत पर जोर दिया। वे पहले भी इस दिशा में सक्रिय रहे हैं। बस्तर हैदराबाद हवाई सेवा में उनकी अहम भूमिका रही है। कोरोना काल से बंद पड़ी बस्तर की ट्रेनों को पहले से बेहतर संचालन के लिए संघर्ष करने वाले बस्तर सांसद बैज ने बस्तर को रेलवे की उन्नयन सेवा उपलब्ध कराने में निर्णायक भूमिका निभाई है।

आज बस्तर सांसद श्री बैज ने जगदलपुर मुख्यालय से वर्तमान में चल रही हवाई सेवा के विस्तार का मामला लोकसभा के शून्य काल में सदन के समक्ष रखा। विदित है कि यात्रियों की संख्या में लगातार वृद्धि को देखते हुए सांसद श्री बैज ने प्रमुखता के साथ विषय उठाते हुए जगदलपुर से दिल्ली, जगदलपुर से विशाखापट्टनम, जगदलपुर से बेंगलुर, कलकत्ता, भुवनेश्वर, नागपुर जैसे बड़े शहरों के साथ जोड़ने की मांग रखी।

बस्तर सांसद दीपक बैज ने इसके साथ ही वर्तमान में फोर्स के लिए सप्ताह में तीन दिन इंडिगो विमान जगदलपुर से दिल्ली का संचालन हो रहा है, उसमें सामान्य नागरिकों के लिए 30 फीसदी आरक्षण की मांग भी रखी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *