मुख्यमंत्री से भानुप्रतापपुर विधायक श्रीमती मंडावी ने की सौजन्य मुलाकात…

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से भानुप्रतापपुर की नवनिर्वाचित विधायक श्रीमती सावित्री मंडावी ने सौजन्य मुलाकात की। इस अवसर पर क्षेत्रवासियों ने भी बड़ी संख्या में उपस्थित होकर विधायक श्रीमती मंडावी की जीत पर मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने श्रीमती मंडावी को विधायक पद पर उनके नवीन दायित्व के लिए हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि नव निर्वाचित विधायक श्रीमती मंडावी के नेतृत्व में विधानसभा क्षेत्र भानुप्रतापपुर के विकास को और गति मिलेगी। साथ ही क्षेत्रवासियों को भी उनकी कर्त्तव्य निष्ठा तथा कार्यकुशलता का भरपूर लाभ मिलेगा।

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने इस अवसर पर क्षेत्रवासियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार प्रदेश में सभी वर्गों के साथ-साथ आदिवासी समुदाय के विकास और कल्याण के लिए लगातार कार्य कर रही है। साथ ही उन्हें हर तरह से अधिकार सम्पन्न बनाने के लिए पहल की जा रही है। उन्होंने अवगत कराया कि हमने आरक्षण के मुद्दे पर आदिवासी समाज को स्पष्ट रूप से भरोसा दिलाया था कि राज्य में इस मामले में आदिवासी निश्चिन्त रहे, उन्हें 32 प्रतिशत आरक्षण का लाभ जरूर दिलाया जाएगा। इसके लिए हमारी सरकार द्वारा हरसंभव पहल की गई और विधानसभा का विशेष सत्र आहूत कर इसे पारित कराया गया।

इस अवसर पर नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया, विधायक कंवर सिंह निषाद, मुख्यमंत्री के सलाहकार राजेश तिवारी, राज्य खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल तथा सुश्री सुभद्रा सलाम, ठाकुर राम कश्यप, विजय ठाकुर, हेमंत ध्रुव सहित भानुप्रतापपुर विधानसभा के क्षेत्रवासी बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *