सांसद दीपक बैज की सभा में कांग्रेस के प्रचार गीत पर थिरका पांडरपुरी…

भानुप्रतापपुर। कांकेर जिले की भानुप्रतापपुर विधानसभा सीट के उपचुनाव में बस्तर सांसद दीपक बैज की सभा में लोगों का उत्साह छलक उठा। विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत पांडरपुरी में सांसद दीपक बैज के पहुंचते ही सभा में लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था। लोग कांग्रेस के प्रचार गीत पर झूम झूम कर थिरक रहे थे।

ग्राम पंचायत पांडरपुरी में बस्तर सांसद दीपक बैज ने माहौल को कांग्रेस मय बनाने में कोई कसर बाकी नहीं रखी। बस्तर सांसद दीपक बैज ने इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने स्वर्गीय मनोज मंडावी की पत्नी सावित्री मंडावी को इसलिए प्रत्याशी बनाया है कि वह स्वर्गीय मंडावी के अधूरे कार्य को पूरा करें। सांसद बैज ने कहा कि 1 साल में इस विधानसभा क्षेत्र के सभी अधूरे कार्य पूरे होंगे और यह विधानसभा क्षेत्र विकास के नाम पर पहचाना जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में 4 साल में भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र में काफी काम हुए हैं। बाकी बचे 1 साल में और तेजी से काम होगा।

बस्तर सांसद दीपक बैज ने कहा कि कांग्रेस जनसेवा के साथ क्षेत्र के विकास के लिए चुनाव लड़ती है और जो कहती है वह करती है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के 15 साल के कार्यकाल के मुकाबले कांग्रेस सरकार के 4 साल में जो विकास हुआ है, वह और तेज होगा। आपने कांग्रेस को अवसर दिया है तो 4 साल में काफी काम किए हैं। सावित्री मंडावी 1 साल में वह विकास करेंगी जैसा कि भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *