बस्तर सांसद दीपक बैज ने भानुप्रतापपुर में समां बांधा…

 

0 15 साल पर भारी है कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार

भानुप्रतापपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के उपाध्यक्ष मनोज मंडावी के निधन से रिक्त हुई भानुप्रतापपुर सीट के उपचुनाव के लिए 5 दिसंबर को मतदान होना है। इस सीट के चुनाव प्रचार में कांग्रेस ने विकास को मुद्दा बनाया है और कांग्रेस के सांसद, विधायक और मंत्री निर्वाचन क्षेत्र में धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। इसी तारतम्य में आज बस्तर सांसद दीपक बैज और जगदलपुर विधायक तथा राज्य शासन के संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने साप्ताहिक बाजार में जनसभा को संबोधित किया। सांसद दीपक बैज ने समर्थकों के साथ शानदार रैली निकाली।

 

 

भानुप्रतापपुर में बस्तर सांसद और जगदलपुर विधायक की जोड़ी आकर्षण का विषय बन गई। जनसभा को संबोधित करते हुए बस्तर सांसद दीपक बैज ने कहा कि कांग्रेस ने स्वर्गीय मनोज मंडावी के अधूरे सपनों को पूरा करने के लिए सावित्री मंडावी को टिकट दी है। सावित्री मंडावी भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास की नई इबारत लिखेंगी। यह चुनाव कांग्रेस का नहीं है। यह चुनाव मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का नहीं है। यह चुनाव सावित्री मंडावी का नहीं है। यह चुनाव तो भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र की आम जनता का चुनाव है। युवाओं का चुनाव है। महिलाओं का चुनाव है। बुजुर्गों का चुनाव है और यह चुनाव भानुप्रतापपुर के विकास का चुनाव है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र का संपूर्ण विकास होगा और यह विकास करने की जिम्मेदारी सावित्री मंडावी की होगी।

सांसद दीपक बैज ने कहा कि भाजपा के 15 साल और कांग्रेस के 4 साल के काम देख लें। 15 साल पर 4 साल भारी पड़ रहे हैं। आने वाले 1 साल में इस क्षेत्र का संपूर्ण विकास हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *