कैंची मारकर पति की हत्या, पत्नी गिरफ्तार…

महासमुंद। खल्लारी थाना क्षेत्र के ग्राम तमोरा में रामकुमार दीवान की हत्या की वारदात में मृतक की पत्नी भुनेश्वरी को गिरफ्तार किया गया है। उसने कबूल किया है कि विवाद में उसने कैंची मारकर पति की हत्या की थी। 25 सितंबर को अस्पताल से पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम तमोरा के रहने वाले रामकुमार दीवान की मृत्यु हो गई है। बताया गया था कि रामकुमार के शरीर पर गहरी चोट के निशान हैं। खल्लारी थाना पुलिस ने जांच की तो सच सामने आ गया।

पत्नी भुनेश्वरी ने अपराध छुपाने के लिए नाटक रचा और अपने परिजनों को मोबाइल से बताया था कि उसके पति रामकुमार की तबियत बहुत खराब है। उसका जिस्म अपने आप फट रहा है। खून निकल रहा है। भुनेश्वरी द्वारा जानकारी देने पर पड़ोसी और परिजन उसके घर पहुंचे तो पाया कि रामकुमार घर के आंगन में बिस्तर पर खून से लथपथ पड़ा है। रामकुमार के पूरे शरीर में चोट आई थी। परिजनों द्वारा रामकुमार को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर ने बताया कि किसी धारदार हथियार से रामकुमार के पूरे शरीर पर वार किया गया है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने अज्ञात अरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की और जघन्य अपराध का पर्दाफाश किया।

एसपी भोजराम पटेल ने हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने चार टीम गठित कर गहराई से जांच करने के निर्देश दिए थे। रामकुमार की मौत के बाबत उसकी पत्नी से पूछताछ करने पर उसने शरीर के फटने से मृत्यु होना बताया। सख्ती से पूछताछ करने पर पत्नी ने जुर्म स्वीकार कर लिया।

आरोपी भुनेश्वरी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसकी 8 महीने की बेटी है और जब से रामकुमार से उसकी शादी हुई थी तब से ही आपसी टकराव होता रहता था। घटना वाली रात दोनों के बीच झड़प हुई और भुनेश्वरी ने कैंची से रामकुमार के शरीर पर कई वार कर दिए। कैंची को धोकर कमरे में छुपाकर रख दिया और झूठी कहानी बनाई। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त कैंची जब्त कर आरोपी भुनेश्वरी को धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

 

सांकेतिक फोटो ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *