पति का साया सिर से उठा, कर्ज तले दबा था परिवार, संसदीय सचिव रेखचंद ने दिलाई राहत…

0 सौंपा तीन लाख का चैक

जगदलपुर। धरमपुरा में निवासरत जयंत विश्वास की मृत्यु किडनी की बीमारी के कारण हो गई थी। मृतक की माँ, पत्नी और दो बच्चों ने बचाने के लिए भरसक प्रयास किया, कई हॉस्पिटल के चक्कर काटे लेकिन काल के आगे जयंत पराजित हो गया। जान बचाने के लिए परिवार ने कई लोगों से कर्ज ले लिया। इस बात की सम्पूर्ण जानकारी इस परिवार ने विधायक रेखचंद जैन को दी एवं इस विषम परिस्थिति मे मदद की गुहार लगाई।

संसदीय सचिव श्री जैन ने जानकारी मिलते ही संपूर्ण कागजात मंगवाए एवं विश्वास परिवार को आर्थिक मदद दिलाने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अनुशंसा पत्र लिखा। संवेदनशील मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने परिवार की पीड़ा को समझते हुए तत्काल तीन लाख रुपए की सहायता स्वीकृत की। जिसका धनादेश श्री जैन ने आज उड़ीसा में भगवान जगन्नाथ के दर्शन से लौटते ही विश्वास परिवार के निवास स्थान जाकर प्रदान किया l

जगदलपुर विधायक व संसदीय सचिव श्री जैन ने स्व.जयंत विश्वास की पत्नी श्रीमती अलका विश्वास क़ा ढाढ़स बढ़ाते हुए कहा कि इस दुःखद घड़ी में कांग्रेस परिवार आपके साथ है। विधि के विधान को टाला नहीं जा सकता लेकिन आज जो मुसीबत आप लोगों पर आई है उसमें यह राशि आपको कुछ हद तक राहत प्रदान करेगी। इस दौरान श्रीमती अलका विश्वास एवं उनकी सासु माँ के आंसू भी झलक पड़े। उन्होने श्री जैन एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस परिवार सहित एल्डरमेन अमर सिंह के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *