रेखचंद ने केदार को दी खुली चुनौती…

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ शासन के संसदीय सचिव तथा जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन ने पूर्व मंत्री केदार कश्यप के बयान पर पलटवार करते हुए चुनौती दी है कि अपने एक भी ऐसे किसी नेता का नाम बता दें, जिसने आजादी की जंग में खून का एक कतरा भी बहा दिया हो। उन्होंने कहा कि केदार कश्यप हम लोगों के लिए कहते हैं कि हम गांधी परिवार के लोग हैं तो हमें गर्व है। गांधी परिवार ने देश के लिए शहादत दी है।

जगदलपुर विधायक संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार बीते आठ साल से जिस तरह फैसले ले रही है उससे देश के किसान, मजदूर, नवजवान, छोटे व्यापारी परेशान हैं। महंगाई ने जनता का जीना मुश्किल कर दिया है। इनके खिलाफ हमारे नेता जनता की आवाज उठा रहे हैं तो केंद्रीय एजेंसियों का सहारा लेकर परेशान किया जा रहा है। हम अंग्रेजों से नहीं डरे तो इनसे क्या डरेंगे। भाजपा के पास जनता को बताने के लिए कोई उपलब्धि नहीं है। वह 2024 के चुनाव को लेकर घबरा गई है। कांग्रेस लगातार जनता के लिए केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद कर रही है, इसलिए सीबीआई, ईडी जैसी एजेंसियों का दुरुपयोग करके कांग्रेस पर दबाव बनाया जा रहा है।

संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने कहा कि कांग्रेस डरने वाली नहीं है। हम जनता की आवाज उठाने से कभी पीछे नहीं हटेंगे। देश देख रहा है कि भाजपा की केंद्र सरकार किस तरह जनता की आवाज दबाने के लिए विपक्ष को प्रताड़ित कर लोकतांत्रिक मूल्यों का गला घोंट रही है। अगले चुनाव में देश में भाजपा का वही हश्र होगा जो 2018 में छत्तीसगढ़ में हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *