मुख्यमंत्री बस्तर दौरे पर…

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राज्यव्यापी भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत बस्तर संभाग के दौरे पर रवाना हुए। मुख्यमंत्री आज दंतेवाड़ा विधानसभा का दौरा करेंगे।
श्री बघेल आज दंतेवाड़ा विधानसभा के कटे कल्याण और बारसूर में स्थानीय ग्रामीणों से भेंट-मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री आज शाम दंतेवाड़ा में आयोजित आदिवासी सम्मेलन में शामिल होने के बाद विभिन्न समाज के प्रतिनिधियों और संघों के पदाधिकारियों से रू-ब-रू होंगे।मुख्यमंत्री श्री बघेल का 90 विधानसभा क्षेत्रों में भेंट- मुलाकात अभियान 4 मई से प्रारंभ हुआ है। मुख्यमंत्री ने प्रथम चरण में 4 मई से 11 मई तक सरगुजा संभाग की 7 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया । इसके बाद वे द्वितीय चरण में 18 से 20 मई तक बस्तर संभाग की तीन विधानसभा क्षेत्रों के दौरे पर रहे। भेंट मुलाकात अभियान के दौरान मुख्यमंत्री श्री बघेल गांवों का दौरा कर सीधे ग्रामीणों से शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन और शासकीय कार्यालयों और मैदानी अमले की कार्यप्रणाली की सीधे जानकारी ले रहे हैं।
मुख्यमंत्री ने इस अभियान के तहत सामने आई समस्याओं के त्वरित निराकरण के निर्देश दिए, वहीं ग्रामीणों और आम जनता की मांग पर स्थानीय जरूरतों और समस्याओं के समाधान के लिए मौके पर ही घोषणाएं की।
मुख्यमंत्री भेंट-मुलाकात अभियान के तहत अब तक सरगुजा संभाग की सामरी, रामानुजगंज, प्रतापपुर, भटगांव, प्रेमनगर, लुंड्रा, सीतापुर तथा बस्तर संभाग की सुकमा, बीजापुर और नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *