सितारों की महफिल से चमकेगी न्यायधानी

0 “बिलासा छालीवुड फिल्म अवॉर्ड” का होने जा रहा हैं भव्य आयोजन

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में फिल्मों का अपना अलग महत्व है ग्रामीण अंचलों के साथ शहरों में भी छत्तीसगढ़ फिल्मों को तेजी से लोकप्रियता मिल रही है। छत्तीसगढ़ में एक से बढ़कर एक फिल्म बन रही है। बॉलीवुड के तर्ज पर बिलासपुर में भी हॉलीवुड फिल्म फेयर अवार्ड का आयोजन होने वाला है। बिलासपुर  न्यायधानी के फिल्म कलाकारों निर्माता निर्देशक तकनीशियन की पहली बैठक शहर के निजी होटल में संपन्न हुई जिसमें प्रथम बिलासा हॉलीवुड फिल्म अवार्ड कार्यक्रम के आयोजन के लिए सहमति बनी। बता दें कि 2021 की सभी फिल्में व मार्च अंतिम 2022 के बीच रिलीज हुई फिल्मों में से ही चयन कर बिलासा अवार्ड दिया जाएगा। अब तो छत्तीसगढ़ी फिल्म कि डिमांड विदेशों में भी कर रहे हैं।

इस अवार्ड समारोह के लिए आगामी आयोजन मई माह में संपन्न करने के लिए सभी लोगों ने उत्साह पूर्वक सहभागिता देने की हामी भरी। बिलासा फिल्म अवार्ड विभिन्न कैटेगरी में दिया जाने वाला है यह कार्यक्रम बड़े पैमाने में एवं शानदार आयोजन की तैयारियां शुरू हो गई है।

इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के नामी पी.आर.ओ (पब्लिक रिलेशन ऑफिसर) दिलीप नामपल्लीवार भी उपस्थित थे।
बैठक को सफल बनाने में विनय कौशिक (Vinucroxx) , सुनील सागर भीखम साव , अखिलेश पांडे , मनीषा वर्मा , अजय खांडेकर , अमित चक्रवर्ती , जेपी विश्वकर्मा , हरीश नागदौने , एस विश्वनाथ राव , देसु विवेक , समीर चंद्रा , आर.सी गुप्ता , दरस विश्वकर्मा , शशिकांत शर्मा , सुशील शर्मा , रोशन श्रीवास , परमानंद वैष्णव , अमरीश चौधरी , शशांक द्विवेदी, योगेश देवांगन ,नूर भाई ,संजय यादव , सहित बड़ी संख्या में फिल्म कलाकार फिल्मकार उपस्थित रहे साथ ही सर्वसम्मति से आयोजन को सफल बनाने हेतु एकजुट हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *