युवा कांग्रेस का लक्ष्य हम पूरा करके देंगे : कोको पाढ़ी

0 सदस्यता अभियान को लेकर युवा कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक में शामिल हुए प्रभारी चंदन यादव और पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम

रायपुर। राजीव भवन में छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस की प्रदेश की मासिक बैठक संपन्न हुई जिसमें विशेष रूप से प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी एआईसीसी सचिव श्री चंदन यादव जी प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष माननीय मोहन मरकाम जी संतोष कोलकुंडा जी एकता ठाकुर जी पीसीसी महामंत्री अमरजीत चावला जी और प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष पूर्णचंद्र कोको पाढ़ी जी उपस्थित रहे। प्रदेश युवा कांग्रेस प्रवक्ता राहुल कर ने बताया की आज पीसीसी अध्यक्ष श्री मोहन मरकाम ने प्रदेश में युवा कोंग्रेस के पदाधिकारियों से सदस्यता अभियान को लेकर गहरी चर्चा की और प्रदेश में सदस्यता अभियान मैं अच्छा कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं की सराहना की बैठक के दौरान मोहन मरकाम जी ने प्रदेश युवा कोंग्रेस प्रभारी संतोष कोलकुंडा और सह प्रभारी एकता ठाकुर से कार्यकर्ताओं के कार्य के परिणाम की माँग की साथ ही उन्होंने कहा कि जो कार्यकर्ता पद लेकर काम नहीं कर रहा है वो संगठन को नहीं बल्कि ख़ुद को धोखा दे रहा है ।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने बताया कि संचार क्रांति इस देश में कांग्रेस की देन है और ठश्रच् ने कोंग्रेस की विचारधारा को सोशल मीडिया के माध्यम से ख़राब करने की कोशिश की है उन्होंने युवा कांग्रेस के युवाओं पर विश्वास जताते हुए यह कहा कि अब युवा सोशल मीडिया के माध्यम से ज़्यादा से ज़्यादा लोगों तक जुड़ेंगे और मेम्बर्शिप करवाएंगे।

साथ ही बैठक में युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष श्री पूर्णचंद्र कोको पाढ़ी ने अपनी बात रखी और कहा कि राहुल गांधी जी को युवा कोंग्रेस से बहुत उम्मीदें हैं पर युवा कोंग्रेस उन उम्मीदों पर खड़ा नहीं उतर पा रहा है अब प्रदेश प्रभारी संतोष कोलकुंडा जी और सह प्रभारी एकता ठाकुर जी के निर्देशानुसार काम न करने वाले पदाधिकारियों में बदलाव किया जाएगा साथ ही बूथ लेवल पर मेम्बरशिप की प्रक्रिया को करने के आदेश दिए उन्होंने बताया की युवा कोंग्रेस में अच्छा प्रदर्शन करने वाले कार्यकर्ताओं के लिए पीसीसी के रास्ते आसान होंगे। छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस अध्यक्ष पूर्णचंद कोको पाढ़ी ने पदाधिकारियों से पूरी सक्रियता से सदस्यता में भाग लेने के निर्देश देते पीसीसी के हाथ मजबूत करने की बात कही।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *